डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

Rio

रेस्तरां कुवैत सिटी में एक क्षेत्र में स्थित है जो बुटीक रेस्तरां के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है। रियो चुरसकारिया क्षेत्र में खुलने वाले पहले ब्राजीलियाई स्टेकहाउस में से एक है। उद्देश्य एक शानदार लेकिन अनौपचारिक डाइनिंग स्पेस बनाना था जो रियो के ब्रांड को दर्शाता है और यह भोजन परोसने का अनोखा तरीका है (रोडिज़ियो स्टाइल)।

परियोजना का नाम : Rio, डिजाइनरों का नाम : Rashed Alfoudari, ग्राहक का नाम : Rio.

Rio रेस्तरां

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।