डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वेलनेस सेंटर

Yoga Center

वेलनेस सेंटर कुवैत सिटी के सबसे व्यस्त जिले में स्थित, योग केंद्र जसीम टॉवर के तहखाने के फर्श को पुनर्जीवित करने का एक प्रयास है। परियोजना का स्थान अपरंपरागत था। हालाँकि यह शहर की सीमाओं और आसपास के रिहायशी इलाकों से महिलाओं की सेवा करने का एक प्रयास था। केंद्र में स्वागत क्षेत्र लॉकर्स और कार्यालय क्षेत्र दोनों के साथ इंटरलॉक करता है, जिससे सदस्यों के सहज प्रवाह की अनुमति मिलती है। लॉकर क्षेत्र को तब लेग वॉश क्षेत्र के साथ जोड़ दिया जाता है जो 'शू फ्री जोन' का संकेत देता है। उसके बाद से गलियारा और वाचनालय है जो तीन योग कक्षों की ओर ले जाता है।

परियोजना का नाम : Yoga Center , डिजाइनरों का नाम : Rashed Alfoudari, ग्राहक का नाम : The Yoga Center .

Yoga Center  वेलनेस सेंटर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।