डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रोशर

NISSAN CIMA

ब्रोशर -निसान ने अपनी सभी अत्याधुनिक तकनीकों और ज्ञान, शानदार गुणवत्ता की आंतरिक सामग्री और जापानी शिल्प कौशल (जापानी में "MONOZUKURI") को बेजोड़ गुणवत्ता की लक्जरी पालकी बनाने के लिए एकीकृत किया - नई CIMA, निसान का अकेला प्रमुख। Product इस ब्रोशर को न केवल CIMA की उत्पाद विशेषताओं को दिखाने के लिए डिज़ाइन किया गया है, बल्कि दर्शकों को निसान के विश्वास और उसके शिल्प कौशल पर गर्व करने के लिए भी तैयार किया गया है।

परियोजना का नाम : NISSAN CIMA, डिजाइनरों का नाम : E-graphics communications, ग्राहक का नाम : NISSAN MOTOR CO.,LTD.

NISSAN CIMA ब्रोशर

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।