डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

NISSAN Calendar 2013

कैलेंडर हर साल निसान अपने ब्रांड टैगलाइन "किसी अन्य के विपरीत उत्साह" के विषय के तहत एक कैलेंडर का उत्पादन करता है। वर्ष 2013 का संस्करण एक नृत्य-पेंटिंग कलाकार "SAORI KANDA" के सहयोग के परिणामस्वरूप आंख खोलने और अद्वितीय विचारों और छवियों से भरा है। कैलेंडर की सभी छवियां SAORI KANDA की नृत्य-पेंटिंग कलाकार हैं। उसने अपने चित्रों में निसान वाहन द्वारा दी गई प्रेरणा को ग्रहण किया, जो सीधे स्टूडियो में रखे एक क्षैतिज पर्दे पर खींची गई थी।

परियोजना का नाम : NISSAN Calendar 2013, डिजाइनरों का नाम : E-graphics communications, ग्राहक का नाम : NISSAN MOTOR CO.,LTD.

NISSAN Calendar 2013 कैलेंडर

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।