डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ग्लोबल ट्रेड फेयर स्टैंड डिज़ाइनफ़ोर टॉयोटा

The Wave

ग्लोबल ट्रेड फेयर स्टैंड डिज़ाइनफ़ोर टॉयोटा "सक्रिय शांत" के जापानी सिद्धांत से प्रेरित, डिजाइन तर्कसंगत और भावनात्मक तत्वों को एक इकाई में जोड़ता है। वास्तुकला बाहर से न्यूनतम और शांत दिखती है। फिर भी आप इससे एक जबरदस्त बल महसूस कर सकते हैं। इसके जादू के तहत, आप उत्सुकता से इंटीरियर में भाग लेते हैं। एक बार अंदर जाने के बाद, आप अपने आप को ऊर्जा से भरे एक आश्चर्यजनक वातावरण में पाते हैं और ऊर्जावान, अमूर्त एनिमेशन दिखाते हुए बड़ी मीडिया दीवारों से भर जाते हैं। इस तरह, स्टैंड आगंतुकों के लिए एक यादगार अनुभव बन जाता है। अवधारणा प्रकृति में और जापानी सौंदर्यशास्त्र के दिल में हमारे पास मौजूद विषम संतुलन को चित्रित करती है।

परियोजना का नाम : The Wave, डिजाइनरों का नाम : Alia Ramadan, ग्राहक का नाम : Toyota Motors Europe.

The Wave ग्लोबल ट्रेड फेयर स्टैंड डिज़ाइनफ़ोर टॉयोटा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।