डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
आवासीय विला

Field of Flowers

आवासीय विला आर्क या अर्ध-मेहराब चरित्र के असर वाले ठिकानों पर आराम करने वाली संरचना का मिट्टी पर कम प्रभाव पड़ता है, जिससे मिट्टी बारिश और सांस लेने का आनंद लेती है। डिजाइन में प्रकृति के साथ एकीकरण है। चार विला इकाइयों से बना ब्लॉक। दिन में 360 ° घूमने में सक्षम एक तंत्र की बदौलत मनोरम दृश्य का आनंद लेने का मौका। परियोजना को पवन गुलाब से अपनी ऊर्जा आपूर्ति का हिस्सा मिलता है। प्रत्येक विला विभिन्न फूलों के बीच अपने क्षेत्र में जैविक कृषि में शामिल हो सकती है। , कृत्रिम या असली तालाबों से घिरे पेड़।

परियोजना का नाम : Field of Flowers, डिजाइनरों का नाम : Murat Gedik, ग्राहक का नाम : MURAT GEDIK.

Field of Flowers आवासीय विला

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।