डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रॉकिंग चेयर

xifix2base rocking-chair-one

रॉकिंग चेयर रॉकिंग चेयर-डिज़ाइन भौतिकी और सामग्री के आवश्यक न्यूनतम पर आधारित है - एक अंतहीन पाइप द्वारा महसूस किया गया। स्थिरता लूप फॉर्म द्वारा प्राप्त की जाती है। आगे कोई निर्माण और कनेक्शन आवश्यक नहीं है। कुर्सी में केवल कोने नहीं होते हैं - सामंजस्यपूर्ण वक्र। यह एक पतली और आरामदायक रॉकिंग कुर्सी है - बिना अलंकरण और अतिरिक्त निर्माण के। वह रहने वाले कमरे जैसे आराम क्षेत्रों के लिए अभिप्रेत है। कम से कम एक पाइप निर्माण तुरंत दिखाई देता है।

परियोजना का नाम : xifix2base rocking-chair-one, डिजाइनरों का नाम : Juergen Josef Goetzmann, ग्राहक का नाम : Creativbuero.

xifix2base rocking-chair-one रॉकिंग चेयर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।