डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
चश्मा

Mykita Mylon, Basky

चश्मा MYKITA MYLON संग्रह एक हल्के पॉलियामाइड सामग्री से बना है जिसमें उत्कृष्ट व्यक्तिगत समायोजन है। यह विशेष सामग्री परतदार लेजर सिंटरिंग (SLS) तकनीक के लिए धन्यवाद द्वारा परत बनाई गई है। 1930 के दशक में पारंपरिक दौर और अंडाकार-राउंड पंटो तमाशा आकार को फिर से स्थापित करके, बेसिक मॉडल इस तमाशा संग्रह में एक नया चेहरा जोड़ता है जो मूल रूप से खेल में उपयोग के लिए डिज़ाइन किया गया था।

परियोजना का नाम : Mykita Mylon, Basky, डिजाइनरों का नाम : Mykita Gmbh, ग्राहक का नाम : MYKITA GmbH.

Mykita Mylon, Basky चश्मा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।