डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पोस्टर

50s news-gift paper

पोस्टर सिंगापुर में खुदरा विक्रेताओं ने माल को लपेटने के लिए उन दिनों का उपयोग किया, जब यह उन दिनों के उदासीन यादों को उजागर करता है। 1950 के दशक की प्रमुख समाचार और शीर्ष कहानियाँ भी युवा पीढ़ी को अतीत से जोड़ने में मदद करती हैं, जो पहचान का एक दिलचस्प स्रोत बनती हैं। पुरानी अखबारी कागज के शीर्ष पर लागू की गई जीवंत चीनी टाइपोग्राफी पारंपरिक और समकालीन का मिश्रण पैदा करती है, जबकि किसी भी अवसर के लिए पूरी तरह से ताज़ा अपील और उपहार-आवरण का निर्माण करती है। इन्हें पोस्टर के रूप में भी प्रदर्शित किया जा सकता है।

परियोजना का नाम : 50s news-gift paper, डिजाइनरों का नाम : Jesvin Yeo, ग्राहक का नाम : Chinatown Business Association.

50s news-gift paper पोस्टर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।