डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पावर आरा

Rotation Saw

पावर आरा एक रिवाल्विंग हैंडल के साथ एक पावर चेन देखा। इस श्रृंखला में एक हैंडल होता है जो 360 ° घूमता है और पूर्वनिर्धारित कोणों पर रुकता है। सामान्य तौर पर, लोग अपने आरी को कुछ कोणों पर मोड़कर या झुककर या शरीर के अंगों को झुकाकर क्षैतिज या लंबवत रूप से पेड़ों को काटते हैं। दुर्भाग्य से, आरा अक्सर उपयोगकर्ता की समझ से फिसल जाता है या उपयोगकर्ता को अजीब स्थिति में काम करना पड़ता है, जिससे चोट लग सकती है। इस तरह की कमियों के लिए, प्रस्तावित आरा को एक रिवाल्विंग हैंडल के साथ फिट किया गया है ताकि उपयोगकर्ता काटने के कोण को समायोजित कर सके।

परियोजना का नाम : Rotation Saw, डिजाइनरों का नाम : Hoyoung Lee, ग्राहक का नाम : DESIGNSORI.

Rotation Saw पावर आरा

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।