डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
उपन्यास

180º North East

उपन्यास "180" नॉर्थ ईस्ट "एक 90,000 शब्द साहसिक कथा है। यह 2009 के पतन में ऑस्ट्रेलिया, एशिया, कनाडा और स्कैंडिनेविया के माध्यम से की गई डैनियल कचर की यात्रा की सच्ची कहानी बताता है जब वह 24 साल का था। पाठ के मुख्य निकाय के भीतर एकीकृत किया गया था, जो यात्रा के दौरान उसने सीखा और सीखा था। , फोटो, नक्शे, अभिव्यंजक पाठ और वीडियो एडवेंचर में पाठक को विसर्जित करने में मदद करते हैं और लेखक के अपने व्यक्तिगत अनुभव की बेहतर जानकारी देते हैं।

परियोजना का नाम : 180º North East, डिजाइनरों का नाम : Daniel Kutcher, ग्राहक का नाम : Daniel Kutcher.

180º North East उपन्यास

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।