डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

Man Hing Bistro

रेस्तरां मैन हिंग बिस्ट्रो, हांगकांग चाय रेस्तरां मेनू की सेवा, नान शान, शेन्ज़ेन के क्षेत्र में एक आकस्मिक भोजन स्थान है। यह रेस्तरां पहली मंजिल पर है और एक सीढ़ी द्वारा ग्राउंड लेवल के प्रवेश द्वार से जुड़ा हुआ है। लेआउट की कोणीयता से प्रेरित होकर, हम विभिन्न पट्टियों के साथ खेलते हैं और उन्हें कुछ त्रिकोणीय पैटर्न में बनाते हैं जो रेस्तरां में विशिष्ट हैं। दूधिया भूरे रंग के बैठने और लकड़ी / काले दर्पण के खत्म होने के बाद, कैशियर काउंटर तक सीढ़ी के साथ लपेटने वाली एल्यूमीनियम धारियां निश्चित रूप से एक आंख को पकड़ने वाला स्थान है।

परियोजना का नाम : Man Hing Bistro , डिजाइनरों का नाम : Chi Ling Leung, ग्राहक का नाम : Man Hing F&B Management Co.Ltd. .

Man Hing Bistro  रेस्तरां

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।