डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
स्पॉटलाइट, आंतरिक ल्यूमिनेयर

Zen

स्पॉटलाइट, आंतरिक ल्यूमिनेयर ज़ेन एक नई और पूरी तरह से अनुकूलन योग्य स्पॉटलाइट है, किसी भी ग्राहक की तकनीकी ज़रूरतों और जरूरतों को पूरा करने के लिए, इसके अलावा, आंतरिक डिजाइन के एक प्रामाणिक टुकड़े की सुंदरता। ज़ेन बाज़ार में सबसे छोटी स्पॉटलाइट्स में से एक है। इस प्रकार, ZEN उन वातावरणों में बहुत बेहतर रूप से एकीकृत है जहां यह स्थापित और आक्रामक उपस्थिति के बिना स्थापित है। यह रंगों, प्राकृतिक लकड़ियों, आदि के साथ अत्यधिक अनुकूलन के द्वारा प्राप्त किया जाता है। ज़ेन का डिज़ाइन कालातीत रूपों पर आधारित है, जो कार्यक्षमता और सादगी की ओर उन्मुख है, एक स्थायी, निर्मल और सौंदर्य मुक्त सौंदर्य का शिकार है।

परियोजना का नाम : Zen, डिजाइनरों का नाम : Rubén Saldaña Acle, ग्राहक का नाम : Arkoslight.

Zen स्पॉटलाइट, आंतरिक ल्यूमिनेयर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।