डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिजाइन / बिक्री प्रदर्शनी

dieForm

डिजाइन / बिक्री प्रदर्शनी यह डिज़ाइन और नॉवेल ऑपरेशनल कॉन्सेप्ट दोनों है जो "dieForm" प्रदर्शनी को इतना अभिनव बनाते हैं। वर्चुअल शोरूम के सभी उत्पाद शारीरिक रूप से प्रदर्शन पर हैं। आगंतुकों को उत्पाद से न तो विज्ञापन और न ही बिक्री कर्मचारियों द्वारा विचलित किया जाता है। प्रत्येक उत्पाद के बारे में अतिरिक्त जानकारी मल्टीमीडिया डिस्प्ले पर या वर्चुअल शोरूम (ऐप और वेबसाइट) में क्यूआर कोड के माध्यम से पाई जा सकती है, जहां उत्पादों को मौके पर भी ऑर्डर किया जा सकता है। अवधारणा ब्रांड के बजाय उत्पाद पर जोर देते हुए उत्पादों की एक रोमांचक श्रृंखला को दिखाने की अनुमति देती है।

परियोजना का नाम : dieForm, डिजाइनरों का नाम : Gessaga Hindermann GmbH, ग्राहक का नाम : Stilhaus G, Rössliweg 48, CH-4852 Rothrist.

dieForm डिजाइन / बिक्री प्रदर्शनी

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।