डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अचल संपत्ति बिक्री केंद्र

MIX C SALES CENTRE

अचल संपत्ति बिक्री केंद्र t का रियल एस्टेट बिक्री केंद्र है। मूल स्थापत्य रूप एक ग्लास स्क्वायर बॉक्स है। समग्र आंतरिक डिजाइन भवन के बाहर से देखा जा सकता है और आंतरिक डिजाइन पूरी तरह से इमारत की ऊंचाई से परिलक्षित होता है। चार फंक्शन एरिया, मल्टीमीडिया डिस्प्ले एरिया, मॉडल डिस्प्ले एरिया, बातचीत वाला सोफा एरिया और मैटेरियल डिस्प्ले एरिया हैं। चार फ़ंक्शन क्षेत्र बिखरे हुए और अलग-थलग दिखते हैं। इसलिए हमने दो डिज़ाइन अवधारणाओं को प्राप्त करने के लिए पूरे स्थान को जोड़ने के लिए एक रिबन लगाया: 1. फ़ंक्शन क्षेत्रों को जोड़ना 2. बिल्डिंग एलिवेशन बनाना।

परियोजना का नाम : MIX C SALES CENTRE, डिजाइनरों का नाम : Kris Lin, ग्राहक का नाम : .

MIX C SALES CENTRE अचल संपत्ति बिक्री केंद्र

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।