डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रांड पहचान

PetitAna

ब्रांड पहचान पेटिटआना - ठाठ बच्चे के लिए हस्तनिर्मित सामान, बच्चों के लिए विभिन्न सामानों का एक ब्रांड है (कपड़े, सामान, फर्नीचर, नर्सरी के लिए सामान, खिलौने)। ब्रांड नाम डिजाइनर नाम अनास्तासिया और फ्रेंच शब्द "पेटिट" के छोटे रूप के संयोजन से प्रेरित था जिसका अर्थ है कि बच्चा, बच्चा, शिशु। हैंड-लेटरिंग नाम इस तथ्य पर जोर देता है कि उत्पादों को हाथ से बनाया गया है। रंग पैलेट और सुंदर ग्राफिक तत्व इस ब्रांड द्वारा निर्माण सामग्री में परिष्कृत डिजाइनर दृष्टिकोण को दर्शाते हैं।

परियोजना का नाम : PetitAna, डिजाइनरों का नाम : Anastasia Smyslova, ग्राहक का नाम : AnaStasia art&design.

PetitAna ब्रांड पहचान

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।