डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ल्यूमिनेयर

Cubeoled

ल्यूमिनेयर गहराई, पारदर्शिता और विरोधाभास - CUBE | OLED एक शुद्ध, अखंड डिजाइन में दृश्यमान प्रकाश के इन मूल सिद्धांतों की व्याख्या करता है। 12 पारदर्शी कार्बनिक प्रकाश उत्सर्जक डायोड (ओएलईडी) पैनलों को एक ऑर्थोगोनल समन्वय प्रणाली में व्यवस्थित किया जाता है और 8 ऑप्टिकल / स्पष्ट क्रिस्टल ग्लास क्यूब्स के बीच टुकड़े टुकड़े किया जाता है। आंतरिक कांच की सतहों पर लगाए गए पारदर्शी सर्किट मार्ग, मोनोलिथ के अंदर इकट्ठे ओएलईडी पैनल विद्युत शक्ति के साथ प्रदान किए जाते हैं। सक्रिय होने पर, अभिन्न सरणी इस पारदर्शी घन को एक ओमनी-दिशात्मक प्रकाश स्रोत में बदल देती है।

परियोजना का नाम : Cubeoled, डिजाइनरों का नाम : Markus Fuerderer, ग्राहक का नाम : Markus Fuerderer.

Cubeoled ल्यूमिनेयर

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।