डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कार्यालय भवन

FLOW LINE

कार्यालय भवन इमारत की बाहरी दीवार के कारण साइट पर जगह अनियमित और वक्र है। इसलिए डिजाइनर इस मामले में प्रवाह लाइनों की अवधारणा को लागू करने की उम्मीद के साथ प्रवाह की भावना पैदा करता है और अंत में बहने वाली लाइनों में परिवर्तित हो जाता है। सबसे पहले, हमने सार्वजनिक गलियारे से सटे बाहरी दीवार को ध्वस्त कर दिया और तीन फ़ंक्शन क्षेत्रों को लागू किया, हमने तीन क्षेत्रों को प्रसारित करने के लिए एक प्रवाह रेखा का उपयोग किया और प्रवाह रेखा बाहर की ओर प्रवेश द्वार भी है। कंपनी को पांच विभागों में विभाजित किया गया है, और हम उनका प्रतिनिधित्व करने के लिए पांच लाइनों का उपयोग करते हैं।

परियोजना का नाम : FLOW LINE, डिजाइनरों का नाम : Kris Lin, ग्राहक का नाम : .

FLOW LINE कार्यालय भवन

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।