डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
साइड टेबल

una

साइड टेबल निर्बाध एकीकरण ऊना तालिका का सार है। एक टेम्पर्ड ग्लास सतह को पालने के लिए तीन मेपल फॉर्म एक साथ आते हैं। सामग्री और उनकी क्षमताओं के गहन विचार के उत्पाद, दिखने में मजबूत और अभी तक हल्के, ऊना संतुलन और अनुग्रह के अवतार के रूप में उभरते हैं।

परियोजना का नाम : una, डिजाइनरों का नाम : Conor McDonald, ग्राहक का नाम : conor mcdonald creative.

una साइड टेबल

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।