डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अंगूठी

The Empress

अंगूठी शानदार सौंदर्य पत्थर - पिरोपे - इसका बहुत सार भव्यता और एकमात्रता लाता है। यह पत्थर की सुंदरता और विशिष्टता छवि की पहचान करता है, जिसका उद्देश्य भविष्य की सजावट है। पत्थर के लिए एक अनूठा फ्रेम बनाने की जरूरत थी, जो उसे हवा में ले जाए। पत्थर को उसकी होल्डिंग धातु से परे खींचा गया था। यह सूत्र कामुक जुनून और आकर्षक बल। गहनों की आधुनिक धारणा का समर्थन करते हुए, शास्त्रीय अवधारणा को रखना महत्वपूर्ण था।

परियोजना का नाम : The Empress, डिजाइनरों का नाम : Victor A. Syrnev, ग्राहक का नाम : Uvelirnyi Dom VICTOR.

The Empress अंगूठी

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।