डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
मेमोरी स्टोरेज डिवाइस

MicroSDHC Plus One

मेमोरी स्टोरेज डिवाइस कांस्य ए 'डिजाइन पुरस्कार से सम्मानित किया गया, माइक्रो एसडीएचसी +1 का उपयोग स्मार्टफोन और पोर्टेबल गेमिंग उपकरणों में किया जाता है। एडेप्टर के साथ, माइक्रो एसडीएचसी + 1 बदल जाता है, इसलिए यह कंप्यूटर टैबलेट, वॉयस रिकॉर्डर, कैमरा और अन्य मल्टीमीडिया उपकरणों के लिए एसडी कार्ड की तरह संगत है। मेमोरी कनेक्टर धूल प्रतिरोधी, अत्यधिक तापमान प्रतिरोधी, जंग प्रतिरोधी, सदमे प्रतिरोधी, नमक और ताजा पानी प्रतिरोधी, शराब प्रतिरोधी, खरोंच प्रतिरोधी, हवाई अड्डा सुरक्षा प्रतिरोधी और विद्युत चुम्बकीय प्रतिरोधी है।

परियोजना का नाम : MicroSDHC Plus One, डिजाइनरों का नाम : Derrick Frohne, ग्राहक का नाम : Frohne.

MicroSDHC Plus One मेमोरी स्टोरेज डिवाइस

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।