डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बहुक्रियाशील कुर्सी

charchoob

बहुक्रियाशील कुर्सी उत्पाद का घन रूप इसे सभी दिशाओं में स्थिर और संतुलित रखता है। इसके अलावा औपचारिक, अनौपचारिक और मैत्रीपूर्ण शिष्टाचार में उत्पाद का तीन तरह से उपयोग केवल कुर्सियों के 90 डिग्री मोड़ से ही संभव है। यह उत्पाद अपनी कार्यक्षमता के सभी पहलुओं पर विचार करते हुए (4 किग्रा) जितना संभव हो उतना हल्का रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। उत्पाद के वजन को यथासंभव कम रखने के लिए हल्के वजन की सामग्री और हॉलो फ्रेम को चुनकर इस उद्देश्य को पूरा किया गया है।

परियोजना का नाम : charchoob, डिजाइनरों का नाम : Arash Shojaei, ग्राहक का नाम : Arshida.

charchoob बहुक्रियाशील कुर्सी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।