डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कॉफी और तश्तरी पीना

LOA Coffee Cup

कॉफी और तश्तरी पीना कॉफी डे की शुरुआत के निशान पीने, बैठकों के लिए बहाना है और कुछ काम और अध्ययन की विस्तारित घंटे की शुरुआत का प्रतिनिधित्व करता है के लिए भूल जाते हैं कि नहीं, दोपहर के भोजन के अंत में परिभाषित करता है. , रहने का काम कर और मनोरंजन कॉफी पीने के अभिनय के साथ जुड़े हुए हैं कि रिक्त स्थान और गतिविधियों रहे हैं. कप का डिजाइन एक सतत विमान रूपात्मक अभिव्यक्ति के रूप में "origami" की तकनीक अपनाने का इरादा रखता है यही कारण है.

परियोजना का नाम : LOA Coffee Cup, डिजाइनरों का नाम : JOSUÉ RIVERA GANDÍA, ग्राहक का नाम : Josué Rivera Gandîa.

LOA Coffee Cup कॉफी और तश्तरी पीना

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।