डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिजिटल वीडियो प्रसारण डिवाइस

Avoi Set Top Box

डिजिटल वीडियो प्रसारण डिवाइस अवोई टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए मुख्य रूप से डिजिटल प्रसारण तकनीक प्रदान करने वाले वेस्टेल के नवीनतम स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स में से एक है। अवोई का सबसे महत्वपूर्ण चरित्र "छिपा हुआ वेंटिलेशन" है। छिपे हुए वेंटिलेशन अद्वितीय और सरल डिजाइन बनाने के लिए संभव बनाता है। Avoi के साथ, HD गुणवत्ता में डिजिटल चैनल देखने के अलावा, कोई भी यूआई मेनू के माध्यम से इन फ़ाइलों को नियंत्रित करते हुए, संगीत सुन सकता है, फिल्में देख सकता है और टीवी स्क्रीन पर तस्वीरें और छवियां देख सकता है। Avoi का ऑपरेटिंग सिस्टम Android V4.2 Jel है

परियोजना का नाम : Avoi Set Top Box, डिजाइनरों का नाम : Vestel ID Team, ग्राहक का नाम : Vestel Electronics Co..

Avoi Set Top Box डिजिटल वीडियो प्रसारण डिवाइस

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।