डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
डिजिटल वीडियो प्रसारण डिवाइस

Tria Set Top Box

डिजिटल वीडियो प्रसारण डिवाइस Tria Vestel के नवीनतम स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स में से एक है जो टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए डिजिटल प्रसारण तकनीक प्रदान करता है। ट्राया का सबसे महत्वपूर्ण चरित्र "छिपा हुआ वेंटिलेशन" है। छिपे हुए वेंटिलेशन अद्वितीय और सरल डिजाइन बनाने के लिए संभव बनाता है। हालांकि, प्लास्टिक कवर के अंदर एक धातु का मामला होता है जिसका उपयोग उत्पाद को गर्म करने से रोकने के लिए किया जाता है। बॉक्स की अन्य तकनीकी विशेषताएं हैं; यह इंटरनेट और व्यक्तिगत मीडिया स्टोरेज के माध्यम से विभिन्न मीडिया (संगीत, वीडियो, फोटो) खेलने जैसे पूर्ण तकनीकी कार्य प्रदान करता है। ट्राई का ऑपरेटिंग सिस्टम Android V4.2 जेली बीन सिस्टम है।

परियोजना का नाम : Tria Set Top Box, डिजाइनरों का नाम : Vestel ID Team, ग्राहक का नाम : Vestel Electronics Co..

Tria Set Top Box डिजिटल वीडियो प्रसारण डिवाइस

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।