डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सेट टॉप बॉक्स

NOSE Set Top Box

सेट टॉप बॉक्स NOSE कंपनी के नवीनतम स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स में से एक है जो टीवी उपयोगकर्ताओं के लिए डिजिटल प्रसारण तकनीक प्रदान करता है। NOSE का सबसे महत्वपूर्ण चरित्र "हिडन वेंटिलेशन" है। छिपे हुए वेंटिलेशन अद्वितीय और सरल डिजाइन बनाने के लिए संभव बनाता है। प्लास्टिक कवर के अंदर एक धातु का मामला होता है जिसका उपयोग उत्पाद को गर्म करने से रोकने के लिए किया जाता है।

परियोजना का नाम : NOSE Set Top Box, डिजाइनरों का नाम : Vestel ID Team, ग्राहक का नाम : Vestel Electronics Co..

NOSE Set Top Box सेट टॉप बॉक्स

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।