डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
एलईडी टेलीविजन

XX240 BMS SNB LED TV

एलईडी टेलीविजन XX240 एलईडी टीवी श्रृंखला में 32 ", 39", 40 ", 42", 47 ", 50" सबसे सस्ती मध्य-आकार से लेकर उच्चतम खंड के बड़े आकार के टीवी शामिल हैं जिसमें एक ही डिजाइन विचार कई विकल्प पेश करता है। प्रदर्शन डिजाइन भी उत्पादन कंपनी का है और इसे BMS कार्यप्रणाली के साथ इकट्ठा किया गया है। प्रदर्शन धातु को उच्च गुणवत्ता वाले पेंट के साथ चित्रित किया गया है क्योंकि डिजाइन बेजल क्षेत्र को खुला छोड़ देता है और केवल इसे पीछे के कवर की दीवार की मोटाई के साथ फ्रेम करता है। इसलिए टीवी केवल एक पतले फ्रेम और नीचे रोशन लोगो क्षेत्र के साथ कवर किया गया लगता है।

परियोजना का नाम : XX240 BMS SNB LED TV, डिजाइनरों का नाम : Vestel ID Team, ग्राहक का नाम : Vestel Electronics Co..

XX240 BMS SNB LED TV एलईडी टेलीविजन

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।