डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अनुकूलन योग्य सभी में एक पीसी

BENT

अनुकूलन योग्य सभी में एक पीसी बड़े पैमाने पर अनुकूलन सिद्धांत के साथ बनाया गया, बड़े पैमाने पर उत्पादन की सीमाओं के भीतर उपयोगकर्ता की जरूरतों को बेहतर तरीके से पूरा करना। इस परियोजना में मुख्य चुनौती एक ऐसी डिज़ाइन को सामने लाना था जो बड़े पैमाने पर उत्पादन की सीमाओं के भीतर चार उपयोगकर्ता समूहों की विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करेगी। इन मुख्य समूहों के लिए मुख्य अनुकूलन आइटम परिभाषित किए जाते हैं और इन उपयोगकर्ता समूहों के लिए उत्पाद को अलग करने के लिए उपयोग किया जाता है: 1. स्क्रीन शेयरिंग 2 .स्क्रीन ऊंचाई समायोजन 3।कीबोर्ड-कैलकुलेटर संयोजन। अनुकूलन माध्यमिक स्क्रीन मॉड्यूल एक समाधान के रूप में जुड़ा हुआ है और एक अद्वितीय अनुकूलन कीबोर्ड-कैलकुलेटर संयोजन सहारा है।

परियोजना का नाम : BENT, डिजाइनरों का नाम : Vestel ID Team, ग्राहक का नाम : Vestel Electronics Co..

BENT अनुकूलन योग्य सभी में एक पीसी

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।