डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
हैंडबैग

Handbags 3D

हैंडबैग मारिएला काल्वे ब्रांड की भावना आधुनिक, स्त्री और महानगरीय, सरल, ठाठ और डिजाइन के एक प्रस्ताव को खत्म और विवरण में विशेष देखभाल के साथ परिभाषित कर सकती है। हैंडबैग और सामान के अपने संग्रह में प्रत्येक ने कार्बनिक और स्थापत्य रूपों के संयोजन पर प्रकाश डाला, ठीक सामग्री और जीवंत रंगों के साथ बढ़ाया, ताकि छाप इतनी विशेष और अद्वितीय प्रदान की जा सके। यह एक नई शैली को बढ़ावा देने की विशेषता है, जहां चमड़े, कैनवास, न्योप्रीन और अन्य सावधानीपूर्वक चयनित गुणवत्ता वाली सामग्री मुख्य पात्र हैं।

परियोजना का नाम : Handbags 3D, डिजाइनरों का नाम : Mariela Calvé, ग्राहक का नाम : Mariela Calvé.

Handbags 3D हैंडबैग

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।