डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ब्रोच

"Emerald" - Project Asia Metamorphosis

ब्रोच किसी विषय के चरित्र और बाहरी आकार एक आभूषण के नए डिजाइन को बदलने की अनुमति देते हैं। जीवंत प्रकृति में एक अवधि दूसरे में बदल जाती है। वसंत सर्दियों का अनुसरण करता है और सुबह रात के बाद आता है। वातावरण के साथ-साथ रंग भी बदलते हैं। प्रतिस्थापन का यह सिद्धांत, छवियों के प्रत्यावर्तन को «एशिया मेटामोर्फोसिस» के संग्रह में आगे लाया जाता है, संग्रह जहां दो अलग-अलग राज्य, दो अप्रकाशित छवियां एक वस्तु में परिलक्षित होती हैं। निर्माण के चल तत्व आभूषण के चरित्र और उपस्थिति को बदलना संभव बनाते हैं।

परियोजना का नाम : "Emerald" - Project Asia Metamorphosis, डिजाइनरों का नाम : Victor A. Syrnev, ग्राहक का नाम : Uvelirnyi Dom VICTOR.

"Emerald" - Project Asia Metamorphosis ब्रोच

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।