डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
वॉशर पैनल इंटरफ़ेस

Project Halo

वॉशर पैनल इंटरफ़ेस यह वॉशर के लिए एक नया इंटरफ़ेस है। बहुत सारे बटन या बड़े पहिये की तुलना में आपको इस टच स्क्रीन पर उपयोग करना अधिक आसान लगेगा। यह आपको कदम से कदम का चयन करने के लिए ले जाएगा, लेकिन आपको ऐसा नहीं लगता है। हम चाहते हैं कि जब आप अलग-अलग कपड़े और साइकिल के प्रकार का चयन करते हैं, तो यह अलग-अलग रंग का दृश्य प्रदर्शित करता है, इसलिए यह आपके घर के लिए एक अच्छी बात हो सकती है। आपका फोन एक रिमोट होगा, आप इस पर नोटिस और रिपोर्ट प्राप्त करेंगे, और इंटरनेट के माध्यम से अपने वॉशर को कमांड भेजेंगे।

परियोजना का नाम : Project Halo, डिजाइनरों का नाम : Juan Yi Zhang, ग्राहक का नाम : eico design.

Project Halo वॉशर पैनल इंटरफ़ेस

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।