डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लटकन प्रकाश प्रकाश

Prometheus ILight

लटकन प्रकाश प्रकाश यह परियोजना उस क्षण को पकड़ती है जिसमें प्रोमेथियस ने देवताओं से ज्ञान चुराया है ताकि वह इसे मानव जाति के साथ साझा कर सके। इसे सुरक्षा कवच के रूप में तैयार किया गया है। क्षेत्र से प्रकाश गर्म है क्योंकि यह केवल एक अंश है। क्यूब स्रोत का प्रतिनिधित्व करता है, स्वयं देवता और एल ई डी की एक पट्टी के साथ फिट होते हैं, ठंडी रोशनी पैदा करते हैं, अस्तित्व और धारणा के दो स्तरों के बीच की सीमा।

परियोजना का नाम : Prometheus ILight, डिजाइनरों का नाम : Ionut Sur, ग्राहक का नाम : Ionut Sur.

Prometheus ILight लटकन प्रकाश प्रकाश

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।