डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
शिक्षा के लिए सीपी नोटबुक

Pupil 107

शिक्षा के लिए सीपी नोटबुक पुपिल 107: भविष्य की शिक्षा में एक और कदम। प्रेरणादायक ज्ञान इतना आसान कभी नहीं रहा। पुपिल 107 सीखने के लिए नई संभावनाओं की एक विशाल दुनिया की खोज करता है। विंडोज 8 तरल पदार्थ के प्रदर्शन के साथ HD मानकों की विशेषता, अत्याधुनिक डिजाइन को मिलाकर, Pupil 107 को विशेष रूप से दुनिया भर के छात्रों की शैक्षिक आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। गुणवत्ता शिक्षा के उच्चतम स्तर पर आपका स्वागत है।

परियोजना का नाम : Pupil 107, डिजाइनरों का नाम : Jp Inspiring Knowledge, ग्राहक का नाम : JP - inspiring knowledge.

Pupil 107 शिक्षा के लिए सीपी नोटबुक

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।