डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सिंगल आर्म पर्सन के लिए शॉवर स्क्रबर

L7

सिंगल आर्म पर्सन के लिए शॉवर स्क्रबर एक अस्थायी या स्थायी एकल हाथ वाले व्यक्ति के लिए, बगल, पीठ के शरीर, कोहनी और अग्र-भुजा के पीछे की तरफ साफ करना आसान नहीं है। उपलब्ध दीवार बढ़ते स्क्रबर्स बगल के अवतल को अच्छी तरह से साफ नहीं करते हैं। शावर-ब्रश सफाई कोहनी के लिए बहुत अजीब ब्रश होल्डिंग विधि की आवश्यकता होती है। L7 इन समस्याओं को हल करने के लिए है। L7 दीवार बढ़ते ट्यूबलर एल्यूमीनियम की एक जोड़ी है। इसका डायमंड नॉकर्ड पैटर्न बैक बॉडी, कोहनी और बैक साइड फॉरबोर स्क्रबिंग के लिए है। इसका मुड़ा हुआ किनारा बगल की सफाई के लिए है। इसका अंतिम कार्य हथियाने के लिए है।

परियोजना का नाम : L7, डिजाइनरों का नाम : Peter Lau, ग्राहक का नाम : .

L7 सिंगल आर्म पर्सन के लिए शॉवर स्क्रबर

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।