डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रचनात्मक रीमॉडेलिंग

Redefinition

रचनात्मक रीमॉडेलिंग परियोजना की संक्षिप्त जानकारी पहाड़ के संदर्भ को बनाए रखने के लिए थी, प्रचलित पहाड़ आवासीय टंकणों के देहाती स्मरणों को हटाए बिना। इसमें एक ठेठ पहाड़ी घर का एक प्रमुख नवीकरण शामिल था। बुनियादी सामग्री धातु, देवदार की लकड़ी और खनिज समुच्चय, मानव श्रम और विशेषज्ञता के रूप में उपयोग करके, सब कुछ साइट पर बनाया जाएगा। इसके पीछे मुख्य विचार यह था कि वस्तुओं को उपयोग और भावुक मूल्य प्राप्त करने के बाद मालिकों को उन्हें उपयोगी और परिचित मिलेगा, साथ ही साथ सामग्री की परिवर्तनकारी शक्ति को ध्यान में रखते हुए डिजाइन करना होगा।

परियोजना का नाम : Redefinition, डिजाइनरों का नाम : Helen Brasinika, ग्राहक का नाम : BllendDesignOffice.

Redefinition रचनात्मक रीमॉडेलिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।