डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
सीफूड पैकेजिंग

PURE

सीफूड पैकेजिंग इस नई उत्पाद व्यवस्था की अवधारणा "से मुक्त" है। बस इसे लगाने के लिए, हमने एक असामान्य रूप से आराम से डिजाइन बनाया। आमतौर पर टिनडेड सीफ़ूड के लिए गहरे और गुच्छेदार पैकिंग्स होते हैं, हमारा डिज़ाइन किसी भी ऑप्टिकल गिट्टी से "मुक्त" है। दूसरी ओर, रेंज एलर्जी और खाद्य-संवेदनशील लोगों के लिए भी है। तो यह लगभग जानबूझकर किसी तरह का चिकित्सा लगता है। बिक्री 2013 में शुरू हुई और बेहद सफल रही। खुदरा व्यापार की प्रतिक्रिया है: हम एक अच्छे दिखने और अच्छी तरह से सोचा अवधारणा के लिए बहुत लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। ग्राहक इसे पसंद करेंगे।

परियोजना का नाम : PURE, डिजाइनरों का नाम : Bettina Gabriel, ग्राहक का नाम : gabriel design team – Hamburg.

PURE सीफूड पैकेजिंग

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।