डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
क्रिसमस कार्ड

Season´s Greetings

क्रिसमस कार्ड कागज 100% कपास से बना है, जो इसकी कोमलता से एक सुखद स्पर्श है जो फैशन के साथ लिंक पर जोर देता है। कार्ड का स्पष्ट और शैलीगत डिजाइन आधुनिक आकस्मिक महिला कपड़ों में एक अग्रणी कंपनी के रूप में सीबीआर की पहचान को रेखांकित करता है। रूडोल्फ रेड-नोज्ड-रेनडियर व्यवसाय और क्रिसमस को जोड़ती है: पहली नज़र में, उसके एंटलर अपरिवर्तित हैं, केवल दूसरा दृश्य हैंगर द्वारा छोटे पैमाने पर परिवर्तन दिखाता है। इस विवरण के अलावा, यह दुपट्टा है जो एक फैशन कंपनी के चरित्र को प्रकट करता है।

परियोजना का नाम : Season´s Greetings, डिजाइनरों का नाम : Jens Lattke, ग्राहक का नाम : CBR Fashion Group.

Season´s Greetings क्रिसमस कार्ड

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।