डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पिच + रोल + जीपीएस डिवाइस

Trail Ranger

पिच + रोल + जीपीएस डिवाइस ट्रेल मैप्स फ्लैट क्यों हैं जब ट्रेल्स नहीं हैं? दुनिया की अवधारणा में सबसे पहले, ट्रेल रेंजर आपको जीपीएस मैप पर अपने ऑफ-रोड वाहन के चढ़ने, उतरने और रोल कोण रिकॉर्ड करने देता है और इसे दुनिया भर के साथी ऑफ-रोडर्स के साथ साझा करता है। हमारे AXYZ- मैप प्लेटफ़ॉर्म द्वारा संचालित, ट्रेल रेंजर आपको एक स्वनिर्धारित रोलओवर चेतावनी भी देता है जब आपका रिग बहुत खतरनाक तरीके से होता है। अब दुनिया को पागल कोण दिखाओ जिसे आपने जीत लिया! क्योंकि आपकी दुनिया फ्लैट नहीं है! ट्रेल रेंजर के बारे में अधिक जानकारी के लिए और iPhone / iPad ऐप के रूप में डाउनलोड करने के लिए कृपया देखें: http://puckerfactors.com/trailverger

परियोजना का नाम : Trail Ranger, डिजाइनरों का नाम : Anjan Cariappa M M, ग्राहक का नाम : Muckati SDD.

Trail Ranger पिच + रोल + जीपीएस डिवाइस

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।