डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
लकड़ी का चम्मच

Balance

लकड़ी का चम्मच आदर्श रूप से आकार और खाना पकाने के लिए संतुलित, नाशपाती के पेड़ से यह हाथ से नक्काशीदार चम्मच मानव जाति, लकड़ी द्वारा उपयोग की जाने वाली सबसे पुरानी सामग्री में से एक का उपयोग करके एक कुकवेयर डिजाइन को फिर से परिभाषित करने का मेरा प्रयास था। एक खाना पकाने के बर्तन के कोने में फिट करने के लिए चम्मच के कटोरे को विषम रूप से उकेरा गया था। हैंडल को एक सूक्ष्म वक्र के साथ आकार दिया गया था, जो दाएं हाथ के उपयोगकर्ता के लिए एक आदर्श आकार बनाता है। बैंगनीहर्ट इंसर्ट की एक पट्टी चम्मच के हैंडल वाले हिस्से में थोड़ा सा चरित्र और वजन जोड़ती है। और संभाल के तल पर सपाट सतह चम्मच को अपने आप से एक मेज पर खड़े होने की अनुमति देती है।

परियोजना का नाम : Balance, डिजाइनरों का नाम : Christopher Han, ग्राहक का नाम : natural crafts by Chris Han.

Balance लकड़ी का चम्मच

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।