डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
पार्क बेंच

S-Clutch

पार्क बेंच एस-क्लच बेंच का नाम क्लच बैग से लिया गया है, क्योंकि यह एक स्टाइलिश आइकन की प्रेरणा और गौण और शैली में महत्वपूर्ण योगदान देता है। एस-शेल्टर, स्ट्रै, स्ट्रीट, सनशाइन और स्पेस से आता है। यह एक बेंच है जो शहरी स्कैपीज़ को जोड़ने की आकांक्षा करता है जो सामंजस्यपूर्ण सहजीवन और अस्तित्व के मुख्य मूल्यों को ध्यान में रखता है। जबकि यह एक बच्चे के कमरे में पाए जाने वाले एक सनकी रंग का उपयोग करता है, यह शहर के जीवन के लिए एक चंचल दृष्टिकोण को बढ़ावा देता है जिसे शाब्दिक रूप से गंभीरता से लेना पड़ता है।

परियोजना का नाम : S-Clutch, डिजाइनरों का नाम : Helen Brasinika, ग्राहक का नाम : BllendDesignOffice.

S-Clutch पार्क बेंच

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।