डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
गहने-झुमके

Eclipse Hoop Earrings

गहने-झुमके एक घटना है जो लगातार हमारे व्यवहार को गिरफ्तार करती है, हमें हमारी पटरियों में मृत कर देती है। सूर्य ग्रहण की ज्योतिषीय घटना ने लोगों को मानवता के शुरुआती युगों से खदेड़ दिया है। आकाश के अचानक काले पड़ने और सूर्य से निकलने वाले धब्बों ने कल्पनाओं पर भय, संदेह और आश्चर्य की एक लंबी छाया डाली है। सौर ग्रहणों की तेजस्वी प्रकृति हम सभी पर एक स्थायी छाप छोड़ती है। 2012 के सूर्य ग्रहण से 18K सफ़ेद सोने के हीरे का ग्रहण घेरा हुआ था। डिजाइन सूर्य और चंद्रमा की रहस्यमय प्रकृति और सुंदरता को पकड़ने की कोशिश करता है।

परियोजना का नाम : Eclipse Hoop Earrings, डिजाइनरों का नाम : Takayas Mizuno, ग्राहक का नाम : Takayas Custom Jewelry .

Eclipse Hoop Earrings गहने-झुमके

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।