डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बाथरूम संग्रह

CATINO

बाथरूम संग्रह कैटिनो एक विचार को आकार देने की इच्छा से पैदा हुआ है। यह संग्रह सरल तत्वों के माध्यम से रोजमर्रा की जिंदगी की कविता को उकसाता है, जो समकालीन तरीके से हमारी कल्पना के मौजूदा कट्टरपंथियों को फिर से व्याख्या करता है। यह प्राकृतिक लकड़ी के उपयोग के माध्यम से, गर्म और ठोसता के वातावरण में लौटने का सुझाव देता है, जो ठोस से बना होता है और अनन्त रहने के लिए इकट्ठा होता है।

परियोजना का नाम : CATINO, डिजाइनरों का नाम : Emanuele Pangrazi, ग्राहक का नाम : Disegno Ceramica.

CATINO बाथरूम संग्रह

यह असाधारण डिजाइन खिलौना, खेल और शौक उत्पाद डिजाइन प्रतियोगिता में प्लैटिनम डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको प्लैटिनम पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक खिलौनों, गेम और शौक उत्पादों के डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।