डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
बैग

Diana

बैग बैग में हमेशा दो कार्य होते हैं: चीजों को अंदर रखने के लिए (जितना इसमें भरा जा सकता है) और अच्छा दिखने के लिए लेकिन अनिवार्य रूप से उस क्रम में नहीं। यह बैग दोनों अनुरोधों को पूरा करता है। यह अद्वितीय है और इसे बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्रियों के संयोजन के कारण अन्य बैग से अलग है: कपड़ा बैग के साथ plexiglas संलग्न हैं। बैग अपने रूप में बहुत ही वास्तुशिल्प, सरल और साफ है लेकिन फिर भी कार्यात्मक है। इसके निर्माण में, यह बॉहॉस, इसके विश्व दृष्टिकोण और इसके स्वामी के लिए श्रद्धांजलि है लेकिन फिर भी यह बहुत आधुनिक है। Plexy के लिए धन्यवाद, यह बहुत हल्का है और इसकी चमकदार सतह ध्यान आकर्षित करती है।

परियोजना का नाम : Diana, डिजाइनरों का नाम : Diana Sokolic, ग्राहक का नाम : .

Diana बैग

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन किंवदंती

पौराणिक डिजाइनर और उनके पुरस्कार विजेता कार्य।

डिज़ाइन लीजेंड बेहद प्रसिद्ध डिज़ाइनर हैं जो हमारी दुनिया को उनके अच्छे डिज़ाइनों के साथ बेहतर जगह बनाते हैं। प्रसिद्ध डिजाइनरों और उनके अभिनव उत्पाद डिजाइन, मूल कला कार्यों, रचनात्मक वास्तुकला, उत्कृष्ट फैशन डिजाइन और डिजाइन रणनीतियों की खोज करें। आनंद लें और दुनिया भर में पुरस्कार विजेता डिजाइनरों, कलाकारों, आर्किटेक्ट, इनोवेटर्स और ब्रांडों के मूल डिजाइन कार्यों का पता लगाएं। रचनात्मक डिजाइनों से प्रेरित हों।