डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
ऑर्गेनिक ऑलिव ऑयल

Epsilon

ऑर्गेनिक ऑलिव ऑयल एप्सिलॉन ऑलिव ऑयल ऑर्गेनिक ऑलिव ग्रोव्स से एक सीमित संस्करण का उत्पाद है। संपूर्ण उत्पादन प्रक्रिया हाथ से की जाती है, पारंपरिक तरीकों का उपयोग करके और जैतून का तेल बोतलबंद है। हमने इस पैक को यह सुनिश्चित करने के लिए डिज़ाइन किया है कि अत्यधिक पोषक उत्पाद के संवेदनशील घटकों को उपभोक्ता द्वारा मिल से बिना किसी परिवर्तन के प्राप्त किया जाएगा। हम एक रैप द्वारा संरक्षित बोतल क्वाड्रोट्टा का उपयोग करते हैं, चमड़े से बंधा होता है और एक हाथ से बने लकड़ी के बक्से में रखा जाता है, जिसे सीलिंग मोम से सील किया जाता है। इसलिए उपभोक्ताओं को पता है कि उत्पाद बिना किसी हस्तक्षेप के सीधे मिल से आया था।

परियोजना का नाम : Epsilon, डिजाइनरों का नाम : George Gouvianakis, ग्राहक का नाम : Geronymakis George, Organic Farmer/Producer.

Epsilon ऑर्गेनिक ऑलिव ऑयल

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।