डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

NTT COMWARE 2013 Calendar “Custom&Enjoy”

कैलेंडर बहुरूपदर्शक की तरह फैशन में, यह एक कैलेंडर है जिसमें बहुरंगा पैटर्न के साथ तैयार किए गए अतिव्यापी कटआउट ग्राफिक्स हैं। रंग पैटर्न के साथ इसका डिज़ाइन जिसे संशोधित किया जा सकता है और केवल चादरों के क्रम को बदलकर NTT COMWARE की रचनात्मक संवेदनशीलता को दर्शाया गया है। पर्याप्त लेखन स्थान प्रदान किया गया है और शासित लाइनें कार्यक्षमता को ध्यान में रखती हैं जो इसे एक शेड्यूल कैलेंडर के रूप में परिपूर्ण बनाती है जिसे आप अपने व्यक्तिगत स्थान को सजाने के लिए उपयोग करना चाहते हैं।

परियोजना का नाम : NTT COMWARE 2013 Calendar “Custom&Enjoy”, डिजाइनरों का नाम : Katsumi Tamura, ग्राहक का नाम : good morning inc..

NTT COMWARE 2013 Calendar “Custom&Enjoy” कैलेंडर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।