डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
रेस्तरां

100 Bites Dessert

रेस्तरां डिजाइन थीम, ग्राफिक पोर्ट्रेट्स, दांतों के मॉडल के रूप में काटते हुए, सेलिब्रिटी हेड विजुअल सभी प्रमुख विशेषताएं हैं जो हर ग्राहक की स्वाद कलियों को उत्तेजित करने में मदद करती हैं। फैंसी ब्राउन और सफेद ग्राफिक छत से, सफेद सुपर ग्राफिक दीवार तक, बड़े करीने से उत्पाद प्रदर्शन दीवार के साथ, 100 कटिंग आइकन के साथ विभिन्न दशकों का प्रतिनिधित्व करते हुए, एक अमीर डिज़ाइन किए गए काले हास्य स्वाद भ्रमित करते हैं।

परियोजना का नाम : 100 Bites Dessert, डिजाइनरों का नाम : Danny Chan, ग्राहक का नाम : Beige Design Ltd..

100 Bites Dessert रेस्तरां

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिजाइन साक्षात्कार

विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों के साथ साक्षात्कार।

डिजाइन पत्रकार और विश्व प्रसिद्ध डिजाइनरों, कलाकारों और वास्तुकारों के बीच डिजाइन, रचनात्मकता और नवाचार पर नवीनतम साक्षात्कार और वार्तालाप पढ़ें। प्रसिद्ध डिज़ाइनर, कलाकार, आर्किटेक्ट और इनोवेटर्स द्वारा नवीनतम डिज़ाइन प्रोजेक्ट और पुरस्कार विजेता डिज़ाइन देखें। रचनात्मकता, नवाचार, कला, डिजाइन और वास्तुकला पर नई अंतर्दृष्टि की खोज करें। महान डिजाइनरों की डिजाइन प्रक्रियाओं के बारे में जानें।