डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
कैलेंडर

2013 goo Calendar “MONTH & DAY”

कैलेंडर पोर्टल साइट goo के लिए एक अनोखा और चंचल प्रचारक कैलेंडर विकसित और तैयार किया गया है, जो कागज़ की बनावट को नुकसान पहुँचाता है और कार्यक्षमता को देता है। यह 2013 संस्करण एक कैलेंडर और शेड्यूल आयोजक है जिसे सालाना योजनाओं और दैनिक शेड्यूल में लिखने के लिए एक स्थान पर रोल किया गया है। कैलेंडर के लिए मोटी गुणवत्ता वाले कागज और कम लागत वाले कागज जो कि शेड्यूल ऑर्गनाइज़र के लिए नोटों की जॉटिंग के लिए सही है, सावधानीपूर्वक चुने गए थे और इसके विपरीत बनाया गया था जो कैलेंडर डिज़ाइन के हिस्से के रूप में फिट बैठता है। एक भरण शेड्यूल आयोजक की अतिरिक्त सुविधा इसे उपयोगकर्ता के अनुकूल डेस्क कैलेंडर के रूप में परिपूर्ण बनाती है।

परियोजना का नाम : 2013 goo Calendar “MONTH & DAY”, डिजाइनरों का नाम : Katsumi Tamura, ग्राहक का नाम : good morning inc..

2013 goo Calendar “MONTH & DAY” कैलेंडर

यह अद्भुत डिजाइन फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन प्रतियोगिता में रजत डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक फैशन, परिधान और परिधान डिजाइन कार्यों की खोज के लिए निश्चित रूप से रजत पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।