डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इलेक्ट्रिक सॉकेट डिज़ाइन

Easy Socket

इलेक्ट्रिक सॉकेट डिज़ाइन विकलांग, वृद्ध, अस्थायी विकलांग और स्वस्थ लोग भी इस मामले का आधार बनते हैं। जब भी मेरे लक्षित दर्शक थे जिनके हाथ, हाथ, अंगुलियों या अस्थायी विकलांग लोगों की कमी थी, अर्थात् वे जो सामान्य उपयोग करने में सक्षम नहीं हैं ( क्लासिक) सॉकेट और प्लग। यह सॉकेट डिज़ाइन एक डिवाइस में है जो मेरे लक्षित दर्शकों द्वारा कोहनी, हाथ, पैर की उंगलियों, एड़ी, हाथ की तरह आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है। मैंने "यूनिवर्सल" बनाने की कोशिश की। डिज़ाइन"।

परियोजना का नाम : Easy Socket, डिजाइनरों का नाम : Akin Kayiket, ग्राहक का नाम : .

Easy Socket इलेक्ट्रिक सॉकेट डिज़ाइन

यह अच्छी डिजाइन पैकेजिंग डिजाइन प्रतियोगिता में डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक पैकेजिंग डिजाइन कार्यों की खोज करने के लिए पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को निश्चित रूप से देखना चाहिए।

दिन का डिजाइनर

दुनिया के सर्वश्रेष्ठ डिजाइनर, कलाकार और आर्किटेक्ट।

अच्छा डिजाइन महान मान्यता का हकदार है। हर दिन, हम अद्भुत डिजाइनरों की सुविधा देते हैं जो मूल और अभिनव डिजाइन, अद्भुत वास्तुकला, स्टाइलिश फैशन और रचनात्मक ग्राफिक्स बनाते हैं। आज हम आपको दुनिया के सबसे महान डिजाइनरों में से एक के रूप में प्रस्तुत कर रहे हैं। आज पुरस्कार विजेता डिज़ाइन पोर्टफोलियो चेकआउट करें और अपने दैनिक डिजाइन प्रेरणा प्राप्त करें।