डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
अटैचमेंट स्विंग-दूर तालिका

Ergo-table for bed

अटैचमेंट स्विंग-दूर तालिका तालिका अधिकतम स्थान के लिए बिस्तर / डिब्बे के नीचे फिट करने और एक उपयोगी तरीके से खोलने के लिए एक निश्चित कोण में घूमने में सक्षम है। उपयोगकर्ता के लिए आसान स्विंग करने के लिए 2 विमानों पर है जो कुछ कुंडा सुविधा है करने में सक्षम। यह लैपटॉप या इसी तरह के उपकरणों को सीधे बिस्तर पर रखने पर संभावित समस्या को हल करने में मदद कर सकता है जो वायु प्रवाह को फंसाता है। एर्गोनोमिक पहलू में, स्विंग टेबल उपयोगकर्ता की गोद में दबाने से बचने के लिए उपयोगकर्ता के पास उचित बढ़ते सतह है। जब शरीर पसंदीदा मुद्रा पर होता है, तो मेज आसानी से उसे बनाए रखती है। टेबल का उपयोग अक्षम अनुकूल भी है।

परियोजना का नाम : Ergo-table for bed, डिजाइनरों का नाम : Ivan Paul B. Abanilla, ग्राहक का नाम : ABANILLA DESIGN.

Ergo-table for bed अटैचमेंट स्विंग-दूर तालिका

यह महान डिजाइन वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन प्रतियोगिता में कांस्य डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक वास्तुकला, भवन और संरचना डिजाइन कार्यों की खोज के लिए कांस्य पुरस्कार विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को जरूर देखना चाहिए।

दिन की डिजाइन टीम

दुनिया की सबसे बड़ी डिजाइन टीमें।

कभी-कभी आपको वास्तव में महान डिजाइनों के साथ आने के लिए प्रतिभाशाली डिजाइनरों की एक बहुत बड़ी टीम की आवश्यकता होती है। हर दिन, हम एक अलग पुरस्कार विजेता अभिनव और रचनात्मक डिजाइन टीम की सुविधा देते हैं। दुनिया भर में डिजाइन टीमों से मूल और रचनात्मक वास्तुकला, अच्छे डिजाइन, फैशन, ग्राफिक्स डिजाइन और डिजाइन रणनीति परियोजनाओं की खोज और खोज करें। भव्य मास्टर डिजाइनरों द्वारा मूल कार्यों से प्रेरित हो।