डिजाइन पत्रिका
डिजाइन पत्रिका
इनडोर लाइटिंग

Jordan Apotheke

इनडोर लाइटिंग फार्मेसी इंटीरियर की अभिव्यंजक वास्तुकला का समर्थन करते हुए, कार्यात्मक ल्यूमिनेयर उनकी उपस्थिति में विनीत हैं, उनके स्थिरता डिजाइन के बजाय प्रकाश के उनके प्रभाव पर ध्यान आकर्षित करते हैं। बुनियादी प्रकाश व्यवस्था के लिए luminaires या तो लटकन luminaires में एकीकृत फर्नीचर के आकार का पता लगाने या निलंबित छत के किनारों पर मुहिम शुरू की है, यह संभव के रूप में downlights से मुक्त रखते हुए। इस प्रकार, उपयोगकर्ता फ़ार्मेसी के माध्यम से प्रकाश के ट्रैक पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जिसमें RGB- LED- बैकलिट टाइल्स शामिल हैं जो इसी तरह गतिशील बैकलिट काउंटर के रंग से मेल खाती हैं

परियोजना का नाम : Jordan Apotheke, डिजाइनरों का नाम : Conceptlicht GmbH, ग्राहक का नाम : Conceptlicht GmbH.

Jordan Apotheke इनडोर लाइटिंग

यह उत्कृष्ट डिजाइन प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन प्रतियोगिता में गोल्डन डिजाइन पुरस्कार का विजेता है। आपको कई अन्य नए, अभिनव, मूल और रचनात्मक प्रकाश व्यवस्था के उत्पादों और प्रकाश परियोजनाओं के डिजाइन कार्यों की खोज के लिए गोल्डन अवार्ड विजेता डिजाइनरों के डिजाइन पोर्टफोलियो को देखना चाहिए।

दिन का डिज़ाइन

अद्भुत डिजाइन। सुंदर डिजाइन। सबसे अच्छा डिजाइन।

अच्छे डिजाइन समाज के लिए मूल्य पैदा करते हैं। हर दिन हम एक विशेष डिजाइन परियोजना की सुविधा देते हैं जो डिजाइन में उत्कृष्टता को प्रदर्शित करता है। आज, हम एक पुरस्कार विजेता डिजाइन का प्रदर्शन करने की कृपा कर रहे हैं जो एक सकारात्मक अंतर बनाता है। हम और अधिक महान और प्रेरणादायक डिजाइन दैनिक विशेषता होगी। दुनिया भर में सबसे बड़े डिजाइनरों से नए अच्छे डिजाइन उत्पादों और परियोजनाओं का आनंद लेने के लिए हमें रोज़ाना आना सुनिश्चित करें।